Connect with us

उत्तराखण्ड

पूर्व विधायक खानपुर कुंवर प्रणव चैंपियनशिप एक बार फिर विवादों में

खबर शेयर करें -

देहरादून। खानपुर के पूर्व भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों में आए हैं। उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही ने ही उनके खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सुरक्षाकर्मी का आरोप है कि चैंपियन अक्सर उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं। उन्होंने गत बृहस्पतिवार को भी मारपीट की थी। पुलिस ने मामले में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सिपाही गोकुल प्रसाद यादव की हाल तैनाती पुलिस लाइन रोशनाबाद में है। वह पूर्व विधायक खानपुर की सुरक्षा में गत 30 जनवरी से तैनात थे। गोकुल प्रसाद ने आरोप लगाया है कि चैंपियन इच्छानुसार काम न होने पर उनसे गाली-गलौज करते हैं। कोई काम न होने पर अक्सर उन्हें धमकी भी देते हैं।गत बृहस्पतिवार को चैंपियन अपने मोहिनी रोड स्थित आवास पर थे।

इस दौरान रात करीब साढ़े आठ बजे उन्होंने अचानक गोकुल प्रसाद के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इसके बाद प्रसाद ने अपने उच्चाधिकारियों को हरिद्वार में इस घटना की जानकारी दी और शनिवार को डालनवाला थाने में शिकायत कर दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page