Connect with us
पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा आने के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही रुक गई है। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी है।

चमोली

उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही, भयंकर मलबा गिरने से बदरीनाथ हाईवे बंद

खबर शेयर करें -

चमोली: प्रदेश में बारिश से जारी तबाही के बीच चमोली से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है।यहां बदरीनाथ हाईवे 07 पर पहाड़ टूटकर आ गिरा। पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा आने के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही रुक गई है।

जो लोग बदरीनाथ धाम और हेमकुंड की ओर जा रहे थे, वो भी रास्ते में फंसे हुए हैं। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी है। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। जब तक रास्ता नहीं खुलता, तब तक यात्रियों को कर्णप्रयाग, गौचर और पीपलकोटी में रोका गया है। एनएचआईडीसीएल की टीम मौके पर मौजूद है, और रोड खोलने के काम में जुटी है।

बताया जा रहा है कि रास्ता खुलने में 4 से 5 घंटे का समय लग सकता है। बदरीनाथ हाईवे छीनका के पास बाधित है, जिससे वाहनों की आवाजाही थमी हुई है। राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने आज के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

अगले तीन दिन यानी दो जुलाई तक लगातार भारी बारिश होने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। जगह-जगह से हादसों की तस्वीरें आ रही हैं। नदियां-गदेरे उफान पर हैं। खराब मौसम के चलते चारधाम यात्रा भी प्रभावित हुई है। यात्रियों से मौसम से जुड़े अपडेट देखने के बाद ही यात्रा शुरू करने की अपील की गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in चमोली

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page