Connect with us

क्राइम

दून निवासी यू ट्यूबर युगल ने सातवीं मंजिल से कूद कर जान दी

खबर शेयर करें -

देहरादून। हरियाणा के बहादुरगढ़ में दून निवासी यूट्यूबर युगल ने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। स्थानीय पुलिस का दावा है कि दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई थी, जिसके बाद ही उन्होंने सुबह करीब छह बजे आत्मघाती कदम उठाया।

जानकारी के अनुसार, दून के माजरा निवासी पच्चीस वर्षीय गर्वित सिंह पुत्र सूबेदार सिंह और शांति विहार निवासी 22 वर्षीय नंदिनी पुत्री कमल कश्यप हाल ही में यहां से बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे। दोनों ने वहां की रुहिल रेजीडेंसी में सातवीं मंजिल पर अपार्टमेंट किराये पर लिया था। वे पांच दोस्तों संग रहते थे। फेसबुक और यूट्यूब पर शॉर्ट फिल्म बनाया करते थे। उधर, दोनों की आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दी।

एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। इस मामले के जांच अधिकारी जगबीर ने बताया कि हम जांच कर रहे हैं, जिसके अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।आत्महत्या से कुछ घंटे पहले यूट्यूबर गर्वित किसी का फोन आते ही दून से हरियाणा के बहादुरगढ़ निकल गया था। घरवालों ने उसे आईएसबीटी छोड़ा था। परिजनों के अनुसार, गर्वित शनिवार तड़के करीब पांच बजे बहादुरगढ़ पहुंचा। उसने घर पर फोन करके यह सूचना दी। लेकिन, परिजनों को सुबह आठ बजे फोन आया कि गर्वित ने सुबह करीब छह बजे नंदिनी के साथ जान दे दी है। इस घटनाक्रम के बाद से परिजन सदमे में हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page