Connect with us

ऊधमसिंहनगर

होली के डीजे पर मौत का तांडव, भड़का जनाक्रोश, फोर्स तैनात

खबर शेयर करें -

काशीपुर। होली में डीजे बजाने के दौरान हुये दो गुटों के झगडे में एक युवक की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। युवक की मौत के बाद वहां परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
आईटीआई थाना क्षेत्र के खड़कपुर देवीपुरा की है जहां कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान उनका आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घटना के प्रत्यक्षदर्शी अन्य घायल युवक विशाल के मुताबिक उसकी चाची का लड़का नरेश होली मिलने आया था। इसी दौरान नरेश पास ही में डीजे पर डांस करने चला गया था। दो पक्षों में वहां पर झगड़ा होने पर नरेश बीच बचाव करवाने लगा। इसके बाद वह सभी लोग नरेश से उलझ पड़े और और लाठी डंडों आदि से हमला कर दिया। जिससे नरेश पुत्र चंद्रपाल निवासी खड़कपुर देवीपुरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल नरेश को तत्काल उपचार के लिये पहले राजकीय चिकित्सालय काशीपुर ले जाया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर होने पर उसे मुरादाबाद ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान देर शाम उसकी मौत हो गई।
घटना से क्षुब्ध लोगों ने आक्रोशित होकर खड़कपुर देवीपुरा मुख्य मार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया और न्याय की मांग करने लगे। इस दौरान हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों की पुलिस से तीखी नोंकझोंक भी हुई। सूचना पर सीओ वंदना वर्मा भी मौके पर पहुँच गई। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे। जिस वजह से पुलिस व लोगो के मध्य कई बार विवाद की स्थिति उतपन्न हो गई। पुलिस ने बमुश्किल आक्रोशित लोगों को शांत कराया। वहीं सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि इस हत्या के मामले में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है जबकि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर लोगों के आक्रोश को देखते हुए खड़कपुर देवीपुरा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page