Connect with us

क्राइम

डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद हत्यारे की वायरल पोस्ट से सनसनी

खबर शेयर करें -

नानकमत्ता के डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही पोस्ट ने शुक्रवार को सनसनी फैला दी। इसमें नामजद आरोपी के नाम से बनी आईडी की ओर से बाबा तरसेम की हत्या की जिम्मेदारी ली गई। पुलिस का कहना है कि जिस अकाउंट से पोस्ट हुआ है, उसकी सत्यता की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

बाबा तरसेम की बृहस्पतिवार को डेरे में घुसकर दो बाइक सवार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात के दूसरे दिन हत्याकांड में नामजद एक युवक के नाम से बने सोशल मीडिया अकाउंट से हुई पोस्ट ने सनसनी फैला दी। जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारा की सराय में ठहरे जिस व्यक्ति की आईडी मिली थी, उसी के नाम से सोशल मीडिया में पोस्ट की गई है। इसमें वह वह बाबा तरसेम की हत्या की जिम्मेदारी ले रहा है।

सोशल मीडिया में जो पोस्ट वायरल हुआ है, वह हत्याकांड में नामजद एक आरोपी के नाम से बताई जा रही है। जिस अकाउंट से सोशल मीडिया में यह पोस्ट की गई, उसकी सत्यता जांच की जा रही है। इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। – अभिनव कुमार, डीजीपी, उत्तराखंड।

डेरे के पास देखे गए थे आरोपी

हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोनों हमलावर 19 मार्च से सराय के कमरा नंबर 23 में रह रहे थे। दोनों को कुछ दिन पहले डेरा कार सेवा के पास घूमते हुए भी देखा गया था। इधर, शुक्रवार को एसआईटी समेत पुलिस की 10 टीमों ने हत्याकांड में नामजद हमलावर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पंजाब, यूपी समेत विभिन्न राज्यों में दबिश दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page