Connect with us

उत्तराखण्ड

तबादले: चार आईएएस और 6 पीसीएस अधिकारियों के दायित्वों में बदलाव

खबर शेयर करें -

देहरादून। सरकार ने चार आईएएस और छह पीसीएस अफसरों के दायित्व में फेरबदल किया। एसीएस आनंद बर्धन को कार्मिक और सतर्कता विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिली है। जबकि आरके सुधांशु की सीएम आफिस में एंट्री हो गई है। सुधांशु को प्रमुख सचिव सीएम, राजस्व बनाया गया है।

शैलेश बगौली से कार्मिक और सतर्कता हटाते हुए गृह और कारागार विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। सचिन कुर्वे से राजस्व विभाग हटा लिया गया हैं। वहीं बाध्य प्रतीक्षा में चल रहे सचिवालय सेवा के अपर सचिव महावीर चौहान को आपदा प्रबंधन विभाग की जिम्मेदारी मिली है।

जयभारत को दून एडीएम प्रशासन की जिम्मेदारी पीसीएस अफसरों में चमोली के एडीएम अभिषेक त्रिपाठी को टिहरी का सीडीओ, आवास एवं नगर विकास प्राधिकरण के संयुक्त सचिव जयभारत सिंह को देहरादून एडीएम प्रशासन, उत्तराखंड प्रशासनिक अकादमी के संयुक्त निदेशक चंद्र सिंह इमलाल को अपर गन्ना आयुक्त बनाकर काशीपुर भेजा गया है। नादेही चीनी मिल प्रधान प्रबंधक विवेक प्रकाश को एडीएम चमोली, कुमाऊं मंडल विकास निगम के महाप्रबंधक पंकज कुमार उपाध्याय को यूएसनगर का एडीएम प्रशासन व नजूल, हरिद्वार के डिप्टी कलक्टर रविंद्र कुमार जुवांठा को इसी पद पर यूएसनगर में तैनाती दी गई है। अपर सचिव कर्मेंद्र सिंह ने देर रात इसके आदेश किए।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page