Connect with us
कांग्रेस नेता अशोक जैन खर्चा को कुछ लोगों ने कुर्सी से बांधकर बुरी तरह से पीटा और इसकी वीडियो भी बनाई गई। सूचना के मुताबिक यह पूरा विवाद लाखों रुपये के एक प्लाट को लेकर हुआ है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता की हाथ-पैर बांधकर की गई पिटाई, लाखों रुपये के एक प्लाट को लेकर हुआ विवाद; चार लोगों पर केस दर्ज

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से शर्मनाक कृत्य सामने आया है। जिले में कांग्रेस के एक नेता को कुर्सी से बांधकर बुरी तरह से पीटा गया और इसकी वीडियो भी बनाई गई। नगर के समाजसेवी व कांग्रेस नेता अशोक जैन खर्चा को कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीटा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस से लेकर हिंदू संगठनों ने पिटाई करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

दो तीन लोगों ने की जमकर पिटाई

विदिशा जिले की पुलिस ने पिटाई के वायरल वीडियो और अशोक जैन की शिकायत के बाद चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लोग अशोक जैन खर्चा के हाथ-पैर बांधकर पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। पहले कांग्रेस नेता और एक व्यक्ति बात करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी अचानक दो तीन लोग आए और उन्होंने मिलकर खर्चा को कुर्सी से नीचे पटक दिया। जिसके बाद वह तीनों अशोक के हाथ पैर बांधकर पिटाई करते हुए घसीटकर एक पेड़ की तरफ ले गए।

चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यह वीडियो नगर के रोहिलपुरा चौराहे का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घिनौने कृत्य के लिए अनवर खान, राकेश जैन गोहिल, मुस्ताक न्यूरोल बोहरा, गोपाल बंशकार पर धारा 294, 323, 506, 427, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। कांग्रेस नेता अशोक जैन खर्चा ने बताया कि वे रोहिलपुरा चौराहे पर अपनी जमीन पर काम कर रहे थे। इसी दौरान कुछ गुंडे वहां आए और उन्होंने अशोक के साथ गालीगलौज की फिर बेरहमी के साथ मारपीट भी की। सूचना के मुताबिक यह पूरा विवाद लाखों रुपये के एक प्लाट को लेकर हुआ है।

विश्व हिंदू परिषद ने भी की कड़ी आलोचना

कांग्रेस नेता की पिटाई के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल एवं हिंदू जन जागृति मंच के कार्यकर्ता तहसील के कार्यालय पहुंच गए और उन्होंने इस मामले में कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि कुछ लोगों द्वारा रस्सी से बांधकर अशोक जैन को पीटा गया जो कि बहुत ही निंदनीय है। इस घटना से समस्त हिंदू समाज में रोष व्याप्त है। यदि प्रशासन ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल एवं अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे। ज्ञापन में यह भी कहा गया कि जिस तरह की घटना हुई इससे साफ पता चलता है कि नगर में गुंडाराज पनप रहा है।

अशोक जैन ने पुलिस पर मिलीभगत का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता अशोक जैन खर्चा ने थाना प्रभारी पर इस मामले में मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद भी वह समय पर घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे गुंडों द्वारा करीब 1 हफ्ते से परेशान किया जा रहा है जिसकी मैं कई बार थाने जाकर शिकायत भी कर चुका हूं, लेकिन प्रशासन सुनने को तैयार ही नहीं है। यही कारण है कि सोमवार को इन लोगों ने मिलकर मुझ पर हमला कर दिया। अनवर खान ने उसके तीन साथियों के साथ मिलकर मेरे साथ बेरहमी मारपीट की। साथ ही करीब 2 घंटे तक मुझे नाले के पास एक पेड़ से बांधकर रखा।

युवा कांग्रेस ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

अशोक जैन खर्चा की घटना के बाद युवा कांग्रेस भी तहसील कार्यालय पहुंचे, वहां उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी के नाम ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा कि गुंडे सरेआम लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठे हुआ है। जिस तरीके से अशोक जैन खर्चा को हाथ पैर बांधकर घसीटते हुए गुंडों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसे गुंडा तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page