Connect with us

राजनीति

मुख्यमंत्री धामी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, हिमालय राज्य में बनाएंगे जीत का रिकॉर्ड

खबर शेयर करें -

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमें उत्तराखंड में हिमालयी राज्यों में एक रिकाॅर्ड बनाना है, पूरे उत्तराखंड के लोगों ने लोकतंत्र के महायज्ञ को एक उत्सव के तौर पर मनाया है। प्रचंड और ऐतिहासिक रूप से मतदान कर भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलानी है।

यह बात सीएम ने बुधवार को रोड शो के समापन पर तिकोनिया में कही। उन्होंने कहा कि दो दिनों तक प्रधानमंत्री और मेरा संदेश लोगों तक पहुंचाना है और हर लोगों को हर हाल में मतदान के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही बात है कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रचंड बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उत्तराखंड में पांच सीटों जीत कर चार सौ पार का नारा पूरा करने में उत्तराखंड की जनता सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि प्रचार रूप महायज्ञ पूरा हुआ है। 19 को लोकतंत्र का महायज्ञ पूरा होगा।

चार जून को परिणाम आएगा, जिस तरह का उत्साह और उल्लास है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते देखेंगे। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी के हृदय में उत्तराखंड बसता है, वे हर मौके पर उत्तराखंड का जिक्र करते हैं। अब हमारी बारी है, उन्हें प्रचंड बहुमत से जीताकर भेजना है।

आज का दिन, आज की रामनवमी विशेषसीएम धामी ने लोगों को रामनवमी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज का दिन और आज की रामनवमी हम सब लोगों के लिए विशेष है। हम लोगों के जीवन में पहली बार आया है कि जो रामलला पांच सौ वर्ष से घर से बाहर थे, इस बार वे जन्मदिन अपने महल में मना रहे हैं। मैं इसके लिए उत्तराखंड की जनता की तरफ से प्रधानमंत्री का अभिनंदन करना चाहता हूं, उनके कारण हमें रामयुग में जाने का अवसर मिला

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page