Connect with us

उत्तर प्रदेश

लोहड़ी पर खूब थिरके टीएमयू एमबीबीएस स्टुडेंट्स

खबर शेयर करें -

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद में मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के मेडिकल स्टुडेंट्स की ओर से लोहड़ी का पर्व बड़े हर्षोल्लास और उमंग के साथ मनाया गया। ढोलों की थाप पर सैकड़ों छात्रों ने जबर्दस्त भंगड़ा किया।

इससे पूर्व लोहड़ी में अग्नि प्रज्ज्वलित की गई। साथ ही एमबीबीएस फर्स्ट ईयर से लेकर फाइनल ईयर के स्टुडेंट्स ने रेबडी, मूंगफली, पॉपकॉर्न का प्रसाद चढ़ाकर मत्था टेका। जैसे ही छात्र थिरकते वैसे ही उनका ग्रुप उन्हें कंधें पर उठा लेता। सबनु लोहड़ी दी बधाई होवे…, यारों ने मेरे वास्ते क्या-क्या नहीं किया…, एनिमल मूवी के पंजाबी गीत अर्जन वैली…, तेरे मस्त-मस्त दो नैन… आदि गानों की थाप पर स्टुडेंट्स बार-बार थिरके। लोहड़ी के दौरान बोली भी चली… बारी बरसी खटन गया सी…खटके लेआंदी दी चाबी…, भंगड़ा ता सजदा जदों नचे सारे पंजाबी..। एमबीबीएस फाइनल ईयर के स्टुडेंट्स श्री ऋतिक नारंग, श्री कुशल गहलावत, श्री अनंत रंधावा, श्री शिव आशीष मलिक, श्री जतिन जुंड, श्री अर्पण रस्तोगी, थर्ड ईयर के स्टुडेंट्स श्री शशांक सैनी, श्री दिव्यम वर्मा, सेकेंड ईयर के स्टुडेंट्स श्री शिवा सोलंकी, श्री शांतनु तोमर और फर्स्ट ईयर के स्टुडेंट्स श्री आकाश पुरी आदि ने जमकर घंटों ठुमके लगाए। ये छात्र पंजाब, हरियाणा और यूपी से ताल्लुक रखते हैं। लोहड़ी प्रज्ज्वलन से पूर्व फर्स्ट ईयर मेडिकल छात्रों ने रेलगाड़ी आई… की धुन पर मेडिकल कॉलेज के सामने बने गोल चक्कर के नृत्य के संग फेरे मारे।

स्टुडेंट्स ने एक दूसरे के साथ लगे मिलकर लोहड़ी की बधाई दी। अंत में प्रसाद के रूप में रेबड़ी, मूंगफली और पॉपकॉर्न वितरित किए गए। लोहड़ी के पर्व पर फर्माक्लोजी के एचओडी प्रो. प्रीथपाल सिंह मटरेजा, एमबीबीएस ब्वायज़ हॉस्टल के वॉर्डन डॉ. मधुसूदन उपाध्याय के संग-संग मेडिकल के इंटर्न्स श्री शुभम उप्पल, श्री क्षितिज सिरोही, श्री विधान चौधरी, श्री विपल्व मित्तल आदि मौजूद रहे। दूसरी और मेडिकल गर्ल्स हॉस्टल में भी छात्राएं डीजे की धुन पर जमकर थिरकीं। इस मौके पर सैकड़ों छात्राओं में ऑशीन सिंह, खुशी त्रिपाठी, रिया कुमारी, आयुषी सिंघल, मिशिका अग्रवाल आदि शामिल रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page