Connect with us

राजनीति

ब्रेकिंग: शिवराज ने चौंकाया, बोले मरना पसंद करूँगा….क्या नाराज हुए चौहान जी और क्या करेंगे

खबर शेयर करें -

सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान की प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए मेरे रिश्ते मुख्यमंत्री जैसे नहीं परिवार के रिश्ते जैसे रहे, मामा का रिश्ता है प्यार का रिश्ता और भैया का रिश्ता है विश्वास का रिश्ता। जब तक मेरी सांस चलेगी, यह रिश्ता में टूटने नहीं दूंगा। लोक कल्याणकारी योजनाएं लगातार चलती रहेंगी। भारतीय जनता पार्टी ने संकल्प पत्र में जो कहा है, उसको पूरा करने की हमारी पूरी जिम्मेदारी रहेगीजब पूछा गया कि आपकी अगली भूमिका क्या होगी? तो शिवराज बोले की एक कार्यकर्ता की तरह काम करता रहूंगा पार्टी के लिएमेरे बारे में कोई भी फैसला नहीं करता, पार्टी तय करेगी मेरी जिम्मेदारी। शिवराज सिंह चौहान ने पीसी की और बोले, अपने लिए मांगने से कुछ बेहतर है, मैं मरना पसंद करूंगा, दिल्ली नहीं जाऊंगा।

मंगलवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने लाल परेड मैदान पहुंचकर शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ नरेला विधायक, विश्वास सारंग, हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा, भोपाल दक्षिण-पश्चिम से विधायक भगवानदास सबनानी एवं पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी समेत अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

शिवराज सिंह के इस्तीफे के बाद मिलने पहुंची लाडली बहनेंशिवराज सिंह को देख भावुक हो गई बहनें शिवराज सिंह से गले लगकर रोई बहनेंमहिलाएं बोलीं, हम आपका साथ नहीं छोड़ेंगेशिवराज सिंह बोले, मैं भी कहीं नहीं जा रहा हूं01:00 PM, 12-DEC-2023MP CM Oath Ceremony Live: ‘जनता की सेवा की दिशा में करेंगे काम’मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री मनोनीत होने पर मंगलवार सुबह मोहन यादव ने कहा, मैं भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता हूं। मैंने इस जिम्मेदारी को सेवक की तरह लिया है। जनता की सेवा की दिशा में काम करेंगे। कल शपथ ग्रहण समारोह होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इसमें शामिल होंगे, इसी की तैयारी कर रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page