Connect with us

राजनीति

विधायक सुमित हृदयेश पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत का जवाबी वार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने विधायक सुमित हृदयेश के इस बयान को हास्यापद बताया कि सदन में विपक्ष की आवाज राज्य सरकार दबा रही है। उन्होने कहा कि स्वयं पूरे प्रदेश की जनता ने देखा कि किस प्रकार विपक्ष के विधायक विधानसभा की सम्मानित महिला अध्यक्षा पर किस प्रकार प्रहार कर रहे थे और उनसे अभद्रता कर रहे थे। वास्तव में स्थिति यह है कि पूरे देश व प्रदेश में जनता द्वारा नकार दिये जाने के बाद कांग्रेस के लोग अपना हौसला खो बैठे हैं और इस प्रकार के पागलपन की हरकते कर रहे हैं। प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि एक वर्ष तक स्थानीय विधायक ने कुछ नहीं किया है। उनका मकसद महज सुनोयोजित विकास में बाधा पहुंचाना है।

उन्होंने कहा एक तरफ विधायक विधानसभा क्षेत्र में कैथलैब स्थापित करने, ड्रेनेज सिस्टम स्थापित करने के लिए 650 करोड़ रुपये देने के लिए सरकार का आभार व्यक्त कर रहे हैं और दूसरी ओर सरकार की आलोचना भी कर रहे हैं। प्रकाश रावत ने कहा कि सरकार ने 57 करोड़ रूपये काठगोदाम में बस अडडे के लिए दिए हैं। रावत ने कहा कि सरकार कांग्रेस के जमाने से फैले भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम कर रही है। आज तक भर्तीयों में घोटाले होते रहे हैं।

पहली बार दृढ़ संकल्प शक्ति के साथ युवा मुख्यमंत्री ने सबसे सशक्त नकल कानून लगाया है। कांग्रेस के राज्य में महज झूठी घोषणाए होती थीं व अनुपालन नहीं होते थे। प्रकाश रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड में गब्बर सिंह टैक्स कांग्रेस के जमाने में देना पड़ता था और उसी गब्बर सिंह टैक्स से कांग्रेस के लोगों ने अकूत धन सम्पदा बनाई है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से विधानसभा में अपने अमर्यादित आचरण पर मांफी मागने के लिए कहा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page