Connect with us
लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। AIADMK के नेता डी जयकुमार ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी से अब हमारा कोई गठबंधन नहीं। उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगाया है।

राजनीति

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, AIADMK ने तोड़ा गठबंधन, लगाया बड़ा आरोप

खबर शेयर करें -

अन्नाद्रमुक नेता  डी जयकुमार, ने बड़ा ऐलान किया है। जयकुमार ने कहा है कि बीजेपी एआईएडीएमके के साथ गठबंधन में नहीं है. गठबंधन के बारे में हम चुनाव के दौरान ही फैसला करेंगे. यह मेरा निजी विचार नहीं है. यह हमारी पार्टी का रुख है. बीजेपी कैडर एआईएडीएमके के साथ गठबंधन चाहते हैं लेकिन अन्नामलाई (टीएन बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई) गठबंधन नहीं चाहते हैं। वह हमेशा हमारे नेताओं की आलोचना करते हैं।’ वह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के लिए अयोग्य हैं। 

एआईएडीएमके नेता डी जयकुमार कहते हैं, “हम अपने नेताओं पर लगातार आलोचना स्वीकार नहीं कर सकते. अन्नामलाई पहले ही हमारी नेता जयललिता की आलोचना कर चुके हैं. उस समय, हमने अन्नामलाई के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया था. उन्हें इसे रोकना चाहिए था. वह अन्ना, पेरियार और की आलोचना कर रहे हैं महासचिव। कोई भी कैडर इसे स्वीकार नहीं करेगा। कल हमें मैदान पर काम करना है। इसलिए बिना किसी विकल्प के हमने यह घोषणा की। इस फैसले से हम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हम अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं।”

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page