Connect with us

others

भाजपा नेता के होटल में प्रेमी युगल पकड़ा भीम आर्मी ने, मौके पर हंगामा, अलग-अलग समुदाय से हैं युवक और युवती

खबर शेयर करें -

रुड़की में एक भाजपा नेता के होटल में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया जिसके बाद यहां हंगामा खड़ा हो गया। दोनों अलग अलग समुदाय के बताये जा रहे हैं जिसकी भनक लगने पर इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। साथ ही मौके पर मिले भाजपा नेता को भी जमकर खरी खोटी सुनाई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और प्रेमी युगल को कोतवाली ले आई।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मंगलौर हाईवे पर एक भाजपा नेता का होटल है। मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे होटल में एक प्रेमी युगल पहुंचा था। प्रेमी युगल ने होटल में एक कमरा लिया था।

बताया जा रहा है कि इसकी भनक भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को लग गई। इस पर वह एकत्रित होकर होटल में पहुंचे और प्रेमी युगल को एक कमरे में पकड़ लिया। साथ ही जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

इस दौरान होटल में मौजूद भाजपा नेता को भी भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और जमकर खरी खोटी सुनाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और प्रेमी युगल को कोतवाली ले गई। वहीं, भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी कोतवाली पहुंच गए और वहां भी हंगामा किया। साथ ही पुलिस से भाजपा नेता पर होटल में गलत काम करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

युवक रुड़की क्षेत्र और युवती लक्सर क्षेत्र की बताई जा रही है। साथ ही दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों के परिजनों को बुलाया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in others

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page