Connect with us

उत्तराखण्ड

बनभूलपुरा दंगा: अब्दुल मलिक समेत दंगाइयों के पोस्टर चस्पा

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। नैनीताल पुलिस ने बनभूलपुरा दंगे में वांछित उपद्रवियों के पोस्टर जारी कर शहर में चस्पा कर दिए हैं। स्थानीय लोगों से इन चेहरों को देखे जाने पर पुलिस को सूचना देने का अनुरोध किया गया है।

आठ फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर *पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना* के सम्बन्ध में थाना-बनभूलपुरा में मुकदमे दर्ज किए गए तथा घटना में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिये प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा हरबन्स सिंह, एसपीसिटी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में विभिन्न टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी के अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किये गये।हिंसक घटना में संलिप्त उपद्रवियों में से *09 वांछित दंगाइयों* के पोस्टर जारी किए गए हैं। नैनीताल पुलिस द्वारा वांछित उपद्रवियों के पोस्टर शहर में जगह–जगह चस्पा किए गए हैं। पुलिस की टीमें लगातार इन उपद्रवियों की सभी संभावित ठिकानों में तलाश कर रही हैं।पोस्टर में लिखा गया है कि-जनता को सूचित किया जाता है कि किसी भी व्यक्ति को यदि इन उपद्रवियों के बारे में कोई भी सूचना मिले तो तत्काल नैनीताल पुलिस को 9411112743/9411112741, 9411110396 तथा पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 व 9412087770 पर सूचित करने का कष्ट करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page