Connect with us

उत्तराखण्ड

विधानसभा: मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष ने की विरोध की बौछार

खबर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र विपक्ष के तमाम मुद्दों पर प्रदर्शन के बीच शुरू हुआ। सदन शुरू होने से पहले कांग्रेस विधायक मुखर दिखाई दिए। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश, अनुपमा रावत, हरीश धामी, राजू भंडारी,भुवन कापड़ी सहित कांग्रेस के कई विधायक विधानसभा भवन के बाहर अपने हाथों में लिखी नारों की तख्तियां के साथ धरना प्रदर्शन करते नजर आए।

इस दौरान कांग्रेस विधायकों ने धामी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि 360 दिनों में 60 दिन विधानसभा सत्र चलने की जो नियमावली है, उसका सीधे-सीधे उल्लंघन किया जा रहा है. पूरे एक साल में सरकार द्वारा 12 दिन भी सत्र आहूत नहीं किया गया है, जो दिखाता है कि सरकार जनता के सवालों से कितना भागने की कोशिश कर रही है।

इसके साथ उन्होंने कहा कि आपदा से भी क्षेत्र का बुरा हाल है और सरकार द्वारा इस पर अनदेखी करते हुए विधानसभा सत्र में जनता की आवाज उठाने का मौका नहीं दिया जा रहा है। प्रदेश में तमाम ऐसे विषय हैं, जिन पर सरकार जवाब देने से बच रही है.आज उनका पूरा प्रयास होगा कि वह सरकार से इन विषयों पर जवाब तलब करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page