Connect with us

क्राइम

नशा करने से रोका तो पिता से भिड़ गया नशेड़ी बेटा, फर्श पर गिरने से पिता की मौत

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के रुड़की के मोहनपुरा लक्ष्मीनगर में पुत्र के साथ हुए विवाद में पिता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बेटा नशा करता था और इसी बात को लेकर आपस में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें पिता के फर्श पर गिरकर सिर से खून बहने के चलते मौत हो गई। घटना के समय घर में बेटे के साथ उसके कुछ दोस्त एक युवती भी थी। जो सभी घटना के बाद फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा के लक्ष्मीनगर काॅलोनी निवासी रामपाल (68) अपने छोटे बेटे योगेंद्र के साथ लक्ष्मीनगर में रह रहे थे। रामपाल की पत्नी की करीब तीन साल पहले मौत हो गई थी। बताया गया है कि रामपाल अक्सर योगेंद्र को नशा करने से रोकते थे।

इसको लेकर आए दिन रामपाल का अपने बेटे से विवाद होता रहता था। पुलिस के अनुसार रविवार को किसी ने सूचना दी कि रामपाल की घर में उसके बेटे ने हत्या कर दी है। जानकारी मिलते ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरेश गंगवार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उनके अनुसार रामपाल के सिर से खून बह रहा था और उनकी मौत हो चुकी थी।

उनके हाथ और चेेहरे पर चोट के निशान थे। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से जानकारी ली गई है। जिसमें पता चला है कि रामपाल के छोटे बेटे के कुछ दोस्त जिनमें एक युवती भी शामिल थी घर पर आए थे। इसी दौरान पिता से बेटे का विवाद हुआ। झगड़े के दौरान रामपाल नीचे गिर गए और उनका सिर फर्श से टकरा गया। जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके दोस्त फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस फरार बेटे की तलाश कर रही है। साथ ही घर पर आए उसके दोस्तों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। मृतक के बड़े बेटे को जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page