Connect with us

दुर्घटना

पूर्णागिरी क्षेत्र में एक और हादसा: ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत, बाइक मैक्स से टकराई, दंपती घायल

खबर शेयर करें -

टनकपुर। पूर्णागिरि क्षेत्र में कल हुए भीषण हादसे से लोग अभी उबर भी नहीं पाए हैं कि आज पूर्णागिरि क्षेत्र में फिर से दो हादसे हो गए। पूर्णागिरि मार्ग में बाबलीगाड़ के पास मैक्स की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गए। वहीं एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई।
टनकपुर पूर्णागिरी मार्ग में बाबलीगाड़ के पास सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पूर्णागिरि से टनकपुर को आ रही बाइक टनकपुर से पूर्णागिरि जा रहे मैक्स वाहन संख्या यूके 06/टीए 1301 की चपेट में आ गई। कहा जा रहा है कि मैक्स अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। पलटने के दौरान पूर्णागिरि दर्शन कर वापस लौट रहा बाइक सवार दंपति उसकी चपेट में आकर सड़क से नीचे जा गिरा। बाइक चालक सत्यपाल पुत्र कालीचरण उम्र 40 साल निवासी कलीनगर माधोटांडा जिला पीलीभीत व उसकी पत्नी सुनीता देवी घायल हो गई। सत्यपाल के पांव में गंभीर चोट आई है। सुनीता को प्राथमिक उपचार के बाद के बाद छुट्टी दे दी गई हें सत्यपाल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मैक्स में 11 लोग सवार थे। जिनमें से कांता देवी पत्नी सत्येंद्र निवासी गढ़ागढ़ी जिला आगरा को मामूली चोट आई है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घायलों का डॉ. उमर ने उपचार किया।

पूर्णागिरि मार्ग में चिड़ियाघोल के पास हुए हादसे में मां पूर्णागिरि के दर्शनों को जा रहे एक दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परिवार के साथ अपने ट्रैक्टर में सवार होकर दर्शन के लिए जा रहे थे परिवार का एक दस वर्षीय बच्चा अपने ही ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। जानकारी के अनुसार दस वर्षीय गौरव पुत्र घनश्याम निवासी महादिया, पूरनपुर जिला पीलीभीत ट्रैक्टर में बैठने का प्रयास करते समय अनियंत्रित होकर नीचे गिरा और ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया। परिजन उसे तत्काल उप जिला चिकित्सालय लाए। जहां डॉ. उमर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page