Connect with us

क्राइम

दो बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बन दुष्कर्म किया छात्रा के साथ, गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

खटीमा में छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी दो बच्चों के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह महाराष्ट्र भागने की फिराक में था तभी उसे पुलिस ने पुलभट्टा के पास से धर दबोचा।

यूपी से सटे एक गांव की छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि वह वर्ष 2022 में एक संस्थान में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसे एक व्यक्ति मिला, जिसने अपना अजय बताकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा ने बताया कि इस दौरान उसे पता चला कि आरोपी का नाम अजय नहीं बल्कि अलाउद्दीन है। उसके दो बच्चे भी हैं।

आरोपी ने उस पर जबरन इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दबाव बनाया। इंकार करने धमकी दी कि यदि वह ऐसा नहीं करेगी तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। उसने उसे और उसके परिजनों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालीगलौज कर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, न्यूरिया नवदिया, पीलीभीत, यूपी निवासी अलाउद्दीन के विरुद्ध पांच दिन पहले धारा 376, 504, 506 एवं एससी-एसटी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था।

आरोपी महाराष्ट्र भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे पुलभट्टा के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।I-सीओ विमल रावतI

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page