Connect with us
होटल वालों ने ग्राहकों को जुआ खिलाने के साथ ही मौज-मस्ती का पूरा इंतजाम किया था। इसके लिए 12 बार बालाएं बुलाई गई थीं।

क्राइम

ऋषिकेश के बाद नैनीताल, होटल में शराब, शबाब और कैसीनो, बुलाई गई 12 बार डांसर

खबर शेयर करें -

नैनीताल: उत्तराखंड में पर्यटन गतिविधियां बढ़ी हैं, और इनकी आड़ में गैर कानूनी धंधे भी। बीते दिनों ऋषिकेश के एक होटल में गैर कानूनी कैसीनो पकड़ा गया, कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। अब ऐसी ही एक घटना नैनीताल में सामने आई है। यहां नैनीताल-हल्द्वानी रोड में स्थित होटल में चल रहे कैसीनो से पुलिस ने देर रात चार लाख की नकदी के साथ 33 लोगों को गिरफ्तार किया है।

होटल वालों ने ग्राहकों को जुआ खिलाने के साथ ही मौज-मस्ती का पूरा इंतजाम किया था। इसके लिए 12 बार बालाएं बुलाई गई थीं। जो कि जुआ खेल रहे लोगों को शराब परोस रही थीं। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं होटल का मैनेजर छापे के बाद से फरार है। पकड़े गए सभी लोग दिल्ली, सहारनपुर, हरिद्वार, फरीदाबाद, हरियाणा और यूपी आदि क्षेत्रों के रहने वाले हैं।

मंगलवार को एसएसपी पीएन मीणा ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात तल्लीताल पुलिस ने डोलमार स्थित होटल रिवर व्यू में छापा मारा। इस दौरान अवैध रूप से चल रहे कैसीनो का पर्दाफाश हुआ। एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने 12 युवतियों और 33 आरोपियों को दबोच लिया। छापे के दौरान कैसीनो के फड़ से चार लाख रुपये नकद बरामद किए गए।

साथ ही पकड़े गए लोगों की तलाशी में उनके पास से एक लाख 68 हजार रुपये मिले। इसके अलावा 3692 कैसीनो चिप्स, ताश की आठ गड्डियां व अलग-अलग ब्रांड की शराब की 12 बोतल और अन्य सामान भी मिला है। पुलिस ने कैसीनो संचालक इंद्रापुरम, गाजियाबाद (यूपी) निवासी सूरज पाल गुप्ता समेत 33 लोगों के खिलाफ सार्वजनिक जुआ अधिनियम व आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। होटल के मैनेजर की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page