Connect with us
Today 25 August : आज 25 अगस्त को शुक्रवार के दिन वरलक्ष्मी व्रत का संयोग बना है। इस पर आज चंद्रमा मंगल की राशि वृश्चिक में हैं और चंद्रमा की राशि कर्क में शुक्र विराजमान हैं। ऐसे में आज मिथुन और सिंह राशि के अलावा किन-किन राशियों पर देवी लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है। आइए जानते हैं आज का राशिफल मेष से मीन तक।

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal,25 August 2023: मिथुन और सिंह के लिए लाभदायक दिन, जानें आपकी राशि पर देवी लक्ष्मी की कितनी कृपा रहेगी

खबर शेयर करें -

Aaj Ka Rashifal 25 August 2023: 25 अगस्त शुक्रवार, आज ग्रह नक्षत्रों की गणन से मालूम होता है शुक्र के शुभ गोचर और चंद्रमा के वृश्चिक राशि में संचार से मिथुन और सिंह राशि के जातकों पर सितारे आज खास मेहरबान रहेंगे और देवी लक्ष्मी की इन पर विशेष कृपा रहेगी। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल, क्या कहते हें मेष से मीन तक सभी राशियों के सितारे।

​मेष राशि के जातकों को आज लाभ मिलेगा

​मेष राशि के जातकों को आज लाभ मिलेगा

आज मेष राशि के सितारे बताते हैं कि आज आपके सामने कमाई के नए रास्ते खुलेंगे और पुराने निवेशों से भी आपको लाभ मिलेगा। आज आप शाम का समय अपने परिवार वालों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे। जो छात्र विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं, उनके लिए दिन अच्छा है इस संदर्भ में आपको आपको प्रय़ास करना चाहिए। परिवार में आज आपको पिता पक्ष से लाभ मिलेगा। वैवाहिक जीवन में चल रहा तनाव शाम तक दूर हो जाएगा।
आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। घी का दीप जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि वालों को आज लापरवाही से बचना होगा

वृषभ राशि वालों को आज लापरवाही से बचना होगा

आज वृषभ राशि के लोगों को शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे, जिससे मन प्रसन्न होगा। आज कार्यक्षेत्र में सीनियर्स से काफी कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में आज आपको प्रेमी के साथ यादगार पल बिताने का मौका मिलेगा। आर्थिक मामलों में लापरवाही से बचें, नुकसान हो सकता है।
आज भाग्य 67% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसी को नियमित जल और दूध मिलाकर अर्पित करें।

​मिथुन राशि वालों को खुशी मिलेगी

​मिथुन राशि वालों को खुशी मिलेगी

आज मिथुन राशि के जातकों को कोई ऐसी जानकारी मिलेगी जिसे सुनने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। संतान पक्ष से आपको खुशी मिलेगी, इनकी प्रगति से आपका मन प्रसन्न होगा। बिजनस करने वाले लोग आज अपने बिजनस में कोई नई तकनीक अपनाएंगे जिसका इन्हें आगे चलकर लाभ मिलेगा। आज आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा चालीसा और कवच का पाठ करें।

कर्क राशि वालों को सुख आनंद की प्राप्ति होगी

कर्क राशि वालों को सुख आनंद की प्राप्ति होगी

आज कर्क राशि वालों की सेहत नरम रहेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से वैसे आज का दिन इनके लिए अच्छा रहेगा। बीते कुछ समय से चली आ रही आपकी परेशानी आज दूर हो जाएगी। दफ्तर में आज आप पर काम का दबाव बढ़ सकता है, जिससे मानसिक तनाव महसूस करेंगे। पारिवारिक जीवन के मामले में आज आपको सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। लव लाइफ भी आज रोमांटिक रहने वाली है।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का सुबह शाम पाठ करें।

​सिंह राशि वालों के परिवार में तालमेल बना रहेगा

​सिंह राशि वालों के परिवार में तालमेल बना रहेगा

आज सिंह राशि के जातक जोश और उत्साह से भरपूर रहेंगे। ऐसे में लंबे समय से रुके हुए कार्यों को आज आप ठान लेंगे तो उसे भी पूरा कर पाने में सफल होंगे। अगर आपको परिवार के किसी सदस्य से कुछ शिकायत थीं तो वह आज दूर हो जाएगी। पारिवारिक जीवन में आपसी तालमेल बढेगा। दोस्तों के साथ सहयोग से आपको फायदा मिलेगा। पिता और पितृपक्ष से भी आपको लाभ मिलने का योग दिख रहा है। जोखिम वाले काम से आपको बचना चाहिए।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। प्रातःकाल भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्घ्य प्रदान करें।

​कन्या राशि वाले आज वाणी पर कंट्रोल रखें

​कन्या राशि वाले आज वाणी पर कंट्रोल रखें

आज कन्या राशि के जातक अपने काम के साथ-साथ दूसरों के काम के लिए भी परेशान होंगे। आज बिजनस के लिए अगर कोई फैसला लेना है तो दिल और दिमाग दोनों की बात सुननी होगी, जल्दबाजी में फैसला लेने से बचना होगा। यदि आपको कोई पुराना पारिवारिक तनाव चल रहा था तो वह आज समाप्त हो जाएगा। परिवार में आज आपको पिता से सहयोग और लाभ मिलेगा लेकिन माता के साथ आपको मेलजोल बनाए रखने का प्रयास करना होगा। सलाह है कि अपनी वाणी को नियंत्रण में रखें।

आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। आज आप श्रीगणेश चालीसा का पाठ करें।

​तुला राशि वालों को अच्छी खबर मिलेगी

​तुला राशि वालों को अच्छी खबर मिलेगी

आज तुला राशि के जातकों को अपने किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आज आप अपनी सुख-सुविधाओं पर धन खर्च करेंगे। ऑफिस में सहकर्मी भी आज साथ काम करके प्रसन्न होंगे और आपको सहयोग प्रदान करेंगे। आज आपको अपने अधिकारियों से वेतन वृद्धि के बारे में सुनने को मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। वैवाहिक जीवन में आज आपको प्रेम और सहयोग मिलेगा। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। गायों को गुड़ खिलाएं।

​वृश्चिक राशि वालों को आज परिवार में तालमेल बनाकर रखना होगा

​वृश्चिक राशि वालों को आज परिवार में तालमेल बनाकर रखना होगा

आज वृश्चिक राशि के जातकों को व्यापार में लाभदायक अवसर प्राप्त होंगे। अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आज आप कुछ प्लानिंग पर भी विचार कर सकते हैं। आज आपको परिवार को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन के मामले में आज आपको तालमेल बनाकर रखना होगा नहीं तो आपस में मतभेद हो सकता है। आज विरोधियों से आपको सतर्क रहने की जरूरत है। किसी को उधार या कर्ज देने से पहले तमाम बातों की जांच कर लें।
आज भाग्य 75% तक वृश्चिक राशि वालों के पक्ष में रहेगा। बजरंगबाण का पाठ करें।

​धनु राशि वालों आज कार्यक्षेत्र में परेशान रहेंगे

​धनु राशि वालों आज कार्यक्षेत्र में परेशान रहेंगे

अगर धनु राशि वाले निवेश करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए दिन अच्छा रहेगा। अगर जीवनसाथी के साथ कोई तनाव चल रहा था तो वह आज खत्म हो जाएगा। नौकरी में आज सहकर्मियों से किसी बात पर बहस हो सकती है। बिजनस में आज आपको कुछ कानूनी अथवा तकनीकी समस्या की वजह से परेशानी हो सकती है। शाम के समय आज आप मित्रों के साथ मनोरंजन के पल बिताएंगे। किसी दूर रहने वाले संबंधी से बात चीत हो सकती है।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। चीटियों को आटा डालें और जरूरतमंदों को अन्न अथवा धन का दान दें।

​मकर राशि वालों का बनता काम बिगड़ सकता है

​मकर राशि वालों का बनता काम बिगड़ सकता है

आज मकर राशि के जातको के शत्रु सक्रिय रहेंगे इसलिए सतर्कता से काम करना होगा। कोई बनता हुआ काम भी आज बिगाड़ सकता है। आज संतान के स्वास्थ्य को लेकर भी आप परेशान हो सकते हैं। आज विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी में जमकर लगना होगा, तभी सफलता प्राप्त कर पाएंगे। शाम का समय आज आप अपने किसी मित्र की मदद के लिए आगे आएंगे। परिवार के साथ आज यात्रा का प्लान आज बन सकता है।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीशनि स्तोत्र का आज आप सुबह शाम पाठ करें।

​कुंभ राशि वालों को आज परिवार के लिए धन खर्च करना होगा

​कुंभ राशि वालों को आज परिवार के लिए धन खर्च करना होगा

कुंभ राशि के जातकों को आज प्रियजनों के लिए कुछ धन खर्च करना पड़ सकता है। आज आप अपने बच्चे की शिक्षा में आ रही बाधा को दूर करने में उनकी मदद करेंगे। जो लोग किसी बीमारी से पीड़ित हैं, उनकी सेहत में आज सुधार होगा। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करने से सभी काम आसानी से हल हो जाएंगे। शाम के समय आज आप मनोरंजक पल बिताएंगे, जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं।

आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। देवी लक्ष्मी की पूजा करें और लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें।

​मीन राशि वालों का दिन आज मिलाजुला रहेगा

​मीन राशि वालों का दिन आज मिलाजुला रहेगा

आज मीन राशि के जातकों का लंबे समय से रुका काम आज पूरा हो जाएगा। आस-पड़ोस में आपका कोई विवाद है तो आपको आज धैर्य और संयम से चलना चाहिए। ससुराल पक्ष से आज आपको लाभ सहयोग मिल सकता है। अगर आपका अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ कोई तनाव चल रहा है तो वह आज खत्म हो जाएगा, परिवार में प्रेम और सद्भाव बढेगा। माता से सहयोग और आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

आज भाग्य 94% आपके पक्ष में रहेगा। गाय को आज गुड़ और रोटी खिलाएं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page