Connect with us

उत्तराखण्ड

तीन साल के बच्चे को निवाला बनाने वाला गुलदार शूटर जॉय हुकिल की गोली से हो गया शूट

खबर शेयर करें -

टिहरी। प्रतापनगर के भरपुरिया गांव में एक माह पूर्व 3 वर्षीय मासूम को निवाला बनने वाले गुलदार को शूटर ने मार गिराया। ग्रामीणों और क्षेत्र के लोगों ने गुलदार की मौत के बाद राहत की सांस ली। पोस्टमार्टम के बाद वन विभाग की टीम ने मृतक गुलदार के शव को जलाकर नष्ट कर दिया।

बीते 26 अगस्त को शाम करीब 7 बजे अपने घर के आंगन में खेल रहा 3 वर्षीय आरव पुत्र सुखदेव पंवार को घात लगाये बैठे गुलदार ने हमला कर मार डाला। परिजन, ग्रामीण और जनप्रतिनिधियों की मांग वन विभाग के उच्चाधिकारियों ने गांव में गुलदार को पकड़ने के लिये पिंजरा, 2 ट्रैप कैमरें और शूटर जॉय हुकिल को तैनात किया। एक माह बीते जाने के बाद बीते मंगलवार शाम को करीब सवा सात बजे लोकेशन पर बैठे शूटर जॉय हुकिल को गुलदार को गांव की तरफ आते दिखा,इसी दौरान शूटर ने गुलदार को शूटर कर दिया।

लंबगांव रेंज अधिकारी मुकेश रतूड़ी ने बताया इससे पहले गुलदार की लोकेशन ट्रैप कैमरे पर कैद हो गई थी। शूटर को जैसे ही गुलदार उनकी ओर आते दिखा उन्होंने एक ही गोली गुलदार को ठेर कर दिया। गुलदार नर था तथा उसकी उम्र करीब 8 वर्ष है। वन विभाग की टीम मृतक गुलदार के शव को रात में ही लंबगांव रेंजर ऑफिस ले आई, टीम ने गुलदार का पोस्टमार्टम करवाया गया, गुलदार के शव को जलाकर नष्ट कर दिया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page