Connect with us

क्राइम

दो बच्चों की माँ के प्यार में पागल हुई युवती, मेरी शादी कराओ…. जिद पर अड़ी युवती

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। शादीशुदा महिला और एक युवती के बीच का मामला यहां एकाएक चर्चा में छा गया है। लोगों की समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर यह हो क्या रहा है सीन बिल्कुल किसी फिल्म की तरह है। किसी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह ही यहां एक युवती एक शादीशुदा महिला की प्यार में इतना पागल हो गई है कि उसका कहना है कि वह महिला से शादी करके ही मानेगी। युवती पर किसी की बातों का कोई असर नहीं है और वह अपनी जिद पर अड़ी है। जिस महिला से युक्ति प्यार की बात करती है अगर महिला पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों की मां है और उनके पति सरकारी सेवा में कार्यरत है।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती शादीशुदा महिला से शादी करने पर अड़ी रही। युवती के माता-पिता और महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं। इस दौरान कोतवाली के आगे भीड़ जमा हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें वहां से पुलिस ने घर भेजा। परिजन काफी निराश होकर घरों को लौटे।

रविवार को एक स्कूटी में सवार होकर एक सरकारी सेवा करने वाली महिला कोतवाली पहुंची। उन्होंने वहां पहले से एक युवती के साथ रहने की इच्छा व्यक्त करते हुए पत्र पुलिस को दिया था। बताया जा रहा है कि लगभग 22 वर्षीय युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। महिला के साथ उसकी रिश्तेदारी है। वह करीब एक माह से उसके साथ रह रही है। युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए, पर युवती ने इनकार कर दिया।

वह कहने लगी वह महिला से शादी करेगी। महिला भी इसके लिए तैयार थी, जबकि महिला के पहले से दो बच्चे हैं। महिला के पति भी सरकारी सेवा में हैं। बागेश्वर के पुलिस उपाधीक्षक अंकित भंडारी ने कहा कि युवती के माता-पिता और महिला के परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। आखिर पुलिस ने दोनों को वहां से घर जाने के लिए कहा।
युवती व महिला के मामले में किसी ने भी कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। पुलिस ने दोनों को समझाकर भेज दिया है। शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page