Connect with us
रिसार्ट में अवैध रूप से चल रहा था कैसीनो, 32 लोग गिरफ्तार, 21 जुआरी हैं दिल्ली के उत्तराखंड पुलिस का सिपाही भी शामिल

ऋषिकेश

डॉक्टर के रिसॉर्ट में सेक्स शराब और कैसीनो का खेल, उत्तराखंड पुलिस का सिपाही समेत 32 अरेस्ट

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक स्थित गंगा भोगपुर में नीरज फारेस्ट रिसार्ट में पुलिस ने अवैध रूप से कैसीनो का भंडाफोड़ किया है। बीती रात पुलिस ने यहां छापा मारकर 32 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इनमें 28 जुआरी जबकि चार अन्य कैसीनो के कर्मचारी हैं। इनमें से 21 जुआरी बाहरी राज्यों के हैं। 16 जुआरी दिल्ली, पांच उत्तर प्रदेश, छह हरिद्वार और एक पौड़ी गढ़वाल का है।

जुआरियों में उत्तराखंड पुलिस का एक सिपाही भी है। पुलिस को घटनास्थल पर 5.16 लाख रुपये, 3993 कैसीनो चिप्स, आठ ताश की गड्डी, 37 मोबाइल फोन, शराब की छह बोतल व अन्य सामान मिला है। मौके पर आरोपितों की आठ लग्जरी कार और दो टैक्सी भी मिलीं, जिन्हें सीज कर दिया गया। ये ही नहीं रिजॉर्ट में बार डांसर भी बुलाई गई थी। अवैध रूप से कैसीनो का संचालन करने के आरोप में रिसार्ट मालिक आरके गुप्ता सहित चार व्यक्तियों के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज किया गया है। चारों की तलाश की जा रही है।

दरअसल नीरज फारेस्ट रिसार्ट में बड़े स्तर पर जुआ खेलने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस की एक टीम गठित की गई, जिसने वीरवार रात करीब 11:30 बजे रिसार्ट में छापा मारा। वहां वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में कैसीनो का संचालन किया जा रहा था। मौके पर 28 लोग जुआ खेलते मिले।

एसएसपी ने बताया कि रिसार्ट मालिक आरके गुप्ता, रिसार्ट मैनेजर साहिल ग्रोवर, फ्रंट आफिस मैनेजर तनुज गुप्ता और विशाल सिंह निवासी भगवती गार्डन (नई दिल्ली) पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके से जिन 32 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, उनमें हरिद्वार निवासी सिपाही विनीत कुमार भी शामिल है। विनीत फिलहाल ऋषिकेश कोतवाली में तैनात है। एसएसपी ने बताया कि विनीत की करतूतों की रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऋषिकेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page