Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां दरोगा पर युवती के यौन शोषण का आरोप, शिकायत के बाद कप्तान ने बिठाई जांच, महकमे में हलचल

खबर शेयर करें -

कोतवाली श्रीनगर में सेवारत एक एसआई पर रुद्रप्रयाग जिले की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती ने एसएसपी पौड़ी से मामले की शिकायत की है। मामले के सामने आने पर पुलिस विभाग में हलचल मची है। वहीं श्रीनगर क्षेत्र में यह मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है। एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंप एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दे दिए हैं।

जनपद रुद्रप्रयाग की एक युवती ने एसएसपी पौड़ी को एक शिकायती पत्र भेजा है। पत्र में युवती ने बताया कि एक दोस्त द्वारा शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया था। मामले में बीते साल अगस्त माह में महिला थाना श्रीनगर में केस दर्ज कराया था। जिसकी जांच एक महिला एसआई कर रही थी। लेकिन कुछ समय बाद कोतवाली श्रीनगर के एक एसआई का फोन मुझे आया और बताया कि मामले की जांच अब वह कर रहा है। युवती ने बताया कि एसआई ने बयान दर्ज करने के लिए मुझे कमरे में बुलाया, जो थाने के ठीक सामने था। एसआई तीन-चार दिन मामले में आपसी समझौता करने के लिए समझाता रहा। बताया कि एसआई जब भी बयान के लिए बुलाता, तो उस दौरान कोई महिला पुलिस कर्मी वहां मौजूद नहीं रहती थी। शिकायती पत्र में युवती ने उसे कोचिंग सेंटर में बुलाए जाने की बात भी कही है।

युवती ने बताया कि इसी बीच एक दिन एसआई ने कहा कि वह मुझे पसंद करता है और शादी करेगा। युवती ने बताया कि एसआई के साथ इस दौरान लगातार बात होती रही, वीडियो कॉल भी हुए। जिसमें एसआई आपत्तिजनक बात भी करता था। आरोप लगाया कि एसआई एक दिन उसे एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ जबरन यौन शोषण किया। युवती ने कहा कि एसआई ने मुझे न्याय दिलाने के बजाय मेरा ही यौन उत्पीड़न किया।

कोतवाली श्रीनगर में सेवारत एक एसआई पर रुद्रप्रयाग की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ सदर को सौंप दी गई है। सीओ सदर को एक सप्ताह में मामले की जांच कर रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने पर मामले में अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।- लोकेश्वर सिंह, एसएसपी पौड़ी

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page