Connect with us
पत्रकार वार्ता करते नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य साथ में विधायक हल्द्वानी सुमित हृदयेश

उत्तराखण्ड

सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध करने को कांग्रेस तैयार, 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी का घेराव: यशपाल

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को हटाने की साजिश की जा रही है। भ्रष्टाचार तथा स्मार्ट मीटर के नाम पर अडानी की उत्तराखंड में एंट्री कराई जा रही है। बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। खनन की रखवाली निजी हाथों में सौंप दी गई है। जनहित इन के दर्जनों मामलों को लेकर कांग्रेस 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी का घेराव करेगी।

यहां एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में यशपाल आर्य ने कहा कि वर्तमान में भ्रष्टाचार चरम पर है, खनन में हैदराबाद की कंपनी वसूली कर रही है, स्मार्ट मीटर अडानी के नाम पर दिए जा रहे हैं। उत्तराखंड को बेचने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। लेकिन कांग्रेस सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध करने को तैयार है। रुद्रपुर, हल्द्वानी के बाद अब 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी का घेराव किया जाएगा। इसके बाद अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, चंपावत और बागेश्वर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ ऐतिहासिक प्रर्दशन करेगी।

कहा कि आज राज्य की जनता को अतिक्रमण के नाम पर डराया जा रहा है। सरकार बाहर से लाकर लोगों को जमीनें सौंप रही है। गरीब लोगों को उजाड़ने की सरकार की मंशा पूरी नहीं होगी। कहा कि नैनीताल कमिश्नरी घेराव ऐतिहासिक होगा। हमने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को चेता दिया है कि प्रर्दशन में आ रहे लोगों को रोकने की भूल न करें।कहा कि 21 अक्टूबर को कांग्रेस नैनीताल कमिश्नरी का घेराव करेगी जहाँ बड़ी संख्या मे कांग्रेस जन सरकार को चेतावनी दी जाएगी। जन मुद्दों पर जनता के हितों पर कुठाराघात नही किया जाय।खनन पर बाहरी राज्यों की ताकते काबिज हो चुकी है। अधिकारियों के अधिकार इन लोगों के हाथों बेच दिए। प्री पेड़ मीटर लगाना गरीब लोगों के जेब पर सीधा हमला है। फोन की तरह पहले रिचार्ज नही होने पर लोगो के दुकान अंधेरे मे डूब जाएंगे। जल जीवन मिशन योजना फैल हो चुकी है। सड़को पर गड्ढो के जाल बिछ गए हैं।

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि रुद्रपुर हल्द्वानी के बाद अब नैनीताल में कांग्रेस पूरी ताकत के साथ प्रदर्शन करेंगे। सरकार को चेता देंगे कि उनके भ्रष्टाचार और दमनकारी नीतियां अब ज्यादा चलने वाले नहीं है।उन्होंने कहा कि सरकार ने मन माफिक तरीके से जन सरोकारों को कुचलना का काम किया है जिससे जनता त्रस्त हो गई है बद्रीनाथ, मंगलोर के बाद अब केदारनाथ तथा निकाय चुनाव में जनता भाजपा को उसकी असलियत सामने बता देगी। इस मौके कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल छिम्वाल, महानगर अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट, सतीश नैनवाल, शोभा बिष्ट, हेमंत सिंह बगडवाल, हरीश सिंह मेहता, सुहेल सिद्दीकी, पूर्व प्रमुख भोला भट्ट समेत गई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page