Connect with us

उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर: बहराइच के महाराजगंज हत्याकांड के दो आरोपियों के साथ पुलिस एनकाउंटर, दो को गोली लगी, 5 गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

बहराइच के महाराजगंज में हुए हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों आरोपी घायल हो गए हैं। उनके पैरों में गोली लगी है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नानपारा बायपास पर हांडा बसेहरी नहर के पास आरोपियों की घेराबंदी की। जहां पुलिस व आरोपियों के बीच जवाबी फायरिंग हुई जिसमें दो आरोपी घायल हो गए।। सूत्रों के अनुसार, आरोपियों के नाम सरफराज और तालिब हैं। पुलिस ने पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने कहा कि एनकाउंटर के बाद पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी हिंसा के आरोपी थे। उन्होंने कहा कि आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। घायल आरोपियों को इलाज के लिए नानपारा सीएचसी में भर्ती किया गया है। सीएचसी के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है और किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। सूत्रों के अनुसार, आरोपियों के नाम सरफराज और तालिब हैं। सरफराज मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद का बेटा है और ये भी मुख्य आरोपी है।

सरफराज की बहन बोली- कल ही पुलिस ने उठा लिया थावहीं, बहराइच में जिस मकान मालिक अब्दुल हमीद पर राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने का आरोप है उसकी बेटी रुखसार बता रही है कि कल 4 बजे मेरे पिता अब्दुल हमीद, मेरे दो भाई सरफराज, फहीम और उनके साथ एक अन्य युवक को यूपी एसटीएफ ने उठा लिया है। मेरे पति और मेरे देवर को पहले उठाया जा चुका है किसी भी थाने से उनकी कोई खबर नहीं मिल पा रही है। हमें डर है कि उनका एनकाउंटर कर हत्या की जा सकती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिजनों की सुरक्षा की अपील की है।

बता दें कि दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान यहां हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद मूर्ति पूजा से जुड़े एक युवक की हत्या कर दी गई थी इसके बाद से ही क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ था। साभार अमर उजाला

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तर प्रदेश

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page