Connect with us

क्राइम

Big News: मुंगेर के जमालपुर रेल कारखाना में मिला नर कंकाल, रेलकर्मियों के बीच मचा हड़कंप!

खबर शेयर करें -

बिहार के मुंगेर से बड़ी खबर आ रही है जहां जमालपुर रेल कारखाना के सीएमटी शॉप के पीछे इलेक्ट्रिकल गोदाम में नर कंकाल मिला है. नर कंकाल मिलने के बाद से रेलकर्मियों के बीच दहशत का माहौल है. एशिया के प्रसिद्ध जमालपुर रेल कारखाना में उस समय सनसनी फैल गई जब कारखाना के सीएमटी शॉप स्थित बरसों से बंद पड़े इलेक्ट्रिकल गोदाम के एक कार्टून में से नर कंकाल मिला. नर कंकाल मिलने की घटना से पूरे वर्कशॉप में हड़कंप मच गया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जिला पुलिस के अधिकारी अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बरामद नर कंकाल की जांच में जुट गए हैं. वहीं इसके बाद से पूरे इलाके में लोगों के बीच दहशत का माहौल है. वहीं रेलकर्मियों के बीच भी यह कौतूहल का विषय बना हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रिक गोदाम जो की लगभग 8 वर्ष से बंद पड़ा था. गुरुवार को जब गोदाम की साफ-सफाई करने के लिए रेलकर्मी ने गोदाम खोल कर अंदर प्रवेश किया तो सफाई के दौरान  इस  गोदाम के कोने में एक कार्टून  में नर कंकाल पड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत आरपीएफ सहित ईस्ट कॉलोनी थाना विभाग को दी गई. नर कंकाल मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कंकाल और कपड़े को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई.

क्या कहते हैं जिले के SP

इस मामले में मुंगेर एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि बरामद नर कंकाल को एफएसएल जांच के लिए पटना भेजा जाएगा. साथ ही पूर्व के हुए घटनाओं में गायब रेल कर्मियों के परिजनों से संपर्क साध जानकारी जुटाई जाएगी. अगर जरूरत पड़े तो परिजनों का डीएनए टेस्ट भी करवा नर कंकाल के विषय में जानकारी जुटाई जाएगी. यह नर कंकाल किसका है और किस वजह से मौत हुई इसको लेकर जांच की जाएगी.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in क्राइम

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page