Connect with us

उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग: हल्द्वानी वन भूलपुरा में कर्फ्यू दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुलाई आपात बैठक

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी मामले में सीएम ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई, मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ हालत की समीक्षा की, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की, अराजक तत्वों से सख्ती से निपटने के निर्देश, डीएम ने वनभूलपुरा में कर्फ्यू लगाया दंगाइयों को देखते ही गोली मरने के आदेश दिए हैं।

दरअसल यह सारा घटनाक्रम आज दोपहर से ही शुरू हो गया था जब स्थानीय प्रशासन पूरी फोर्स के साथ बनभूलपुरा इलाके में पहुंचा। अतिक्रमण हटाने को लेकर के हो रही इस कार्रवाई में शायद पुलिस फोर्स को इस बात का अंदाजा नहीं था कि दूसरे पक्ष के लोग अचानक कुछ ऐसा करेंगे।

हल्द्वानी में नजूल भूमि पर बने अवैध मदरसे और नमाज स्थल को धुस्त करने के बाद अराजक तत्व में जहां एक और पुलिस प्रशासन और पत्रकारों पर पथराव कर दिया तो वहीं कई गाड़ियों में आग लगा दी हालत इतनी बिगड़ गए। अराजक तत्वों ने बनभूलपुरा थाने में पथराव कर दिया और कई सरकारी गाड़ियों को निजी गाड़ियों को आज के हवाले कर दिया है सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि बनभूलपुरा इलाके से कई राउंड फायरिंग भी की गई है इधर पुलिस ने हालात को नियंत्रण में रखने के लिए हर संभव प्रयास किए हैं फिलहाल कई लोग घायल हैं 20 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हैं। जबकि कई पत्रकार और नगर निगम के कर्मचारी भी घायल हैं फिलहाल पुलिस हालात को काबू करने का प्रयास कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page