Connect with us

ऊधमसिंहनगर

एक ही परिवार के 10 लोगों को बेहोश कर नकदी व जेवरात साफ

खबर शेयर करें -

किच्छा। भगवानपुर गांव में एक ही परिवार के दस लोगों को बेहोश करके चोर घर से नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। बाद में सभी को सीएचसी लाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

भगवानपुर में लाभ सिंह (62) का घर है। मंगलवार को कालागढ़ व काशीपुर के तमरिया क्षेत्र से इनके रिश्तेदार आए हुए थे। मंगलवार रात सभी लोग खाना खाकर सो गए। सुबह जब घर के सदस्य नहीं उठे तो पड़ोसियों को चिंता हुई। उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो लाभ सिंह के अलावा उनकी पत्नी लक्ष्मी कौर (60), बहू सुखविन्दर कौर (24), पौत्र हरजीत सिंह (4) व पौत्री रौनक कौर (1) और कालागढ़ से आए रिश्तेदार संतोख सिंह (60), प्रिंस (14), शीला कौर (60) व काशीपुर के तमरिया गांव के सुमन कौर व सर्वजीत कौर बेहोश मिले। फौरन सभी को सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों ने उपचार के बाद उन्हें छुटटी दे दी गई। गृहस्वामी लाभ सिंह का पुत्र अमरजीत सिंह अमृतसर गया है।

बताया जा रहा है कि घर से आधा तोला सोने का टीका, चांदी की पायल व बिछुए तथा 9000 की नकदी गायब मिली। बताया जा रहा है कि चोरों ने नशीली चीज से सभी को बेहोश किया है। एएसपी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि रात के खाने का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। परिवारवालों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in ऊधमसिंहनगर

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page